news-details

बिलासपुर- नियमित और प्राइवेट छात्र 12 फरवरी से यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर यूजी व पीजी में नामांकन और परीक्षा फार्म भर सकते हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी स्नातक और स्नातकोत्तर के छात्रों को नामांकन और परीक्षा फार्म भरने के लिए पोर्टल खोलने जा रही है। नियमित और प्राइवेट छात्र 12 फरवरी से यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर यूजी व पीजी में नामांकन और परीक्षा फार्म भर सकते हैं। अटल यूनिवर्सिटी से संबद्ध 198 कॉलेज हैं। इन कॉलेजों में यूजी और पीजी प्रथम वर्ष में छात्र एडमिशन नहीं लिए और सीटें खाली रह गई थीं। वहीं जिन छात्रों ने एडमिशन लिया है, उसमें से अधिकांश छात्र तय तारीख पर नामांकन फार्म नहीं भर पाए। अब सभी नियमित और प्राइवेट छात्रों को नामांकन और परीक्षा फार्म भरने अटल यूनिवर्सिटी 12 फरवरी से पोर्टल खोल रही है।

छात्रों को 24 फरवरी तक फार्म भरने का मौका दिया गया है। वहीं छात्रों को फार्म भर कर 12 से 25 फरवरी तक कॉलेज में जमा करना है। सेमेस्टर के छात्र भी नामांकन और परीक्षा फार्म भर 24 फरवरी तक भर सकते हैं। सेमेस्टर के छात्रों को अपने सभी दस्तावेज 12 मार्च तक कॉलेज में जमा करना है। वहीं कॉलेजों को छात्रों के फार्म 3 से 6 मार्च तक वेरीफिकेशन करके यूनिवर्सिटी में जमा करना है। यूनिवर्सिटी ने सभी कॉलेजों को निर्देश जारी किया है कि 11 फरवरी तक वह सभी विषयों की सीटों का इंटेक यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर अपलोड करके वेरीफिकेशन करा लें।




अन्य सम्बंधित खबरें