news-details

होटल ट्रिनिटी में विधायक के रिश्तेदार और मेडिकल छात्रों के बीच विवाद ने लिया झगड़े का रूप...गलती किसकी और कौन बेगुनाह..!

रायगढ़ कोतरा रोड बाईपास स्थित होटल में मेडिकल छात्रों द्वारा विधायक के एक परिचित के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। बताया जाता है कि पहले विधायक के परिचित के साथ मेडिकल छात्रों ने हुज्जतबाजी और मारपीट की, जब उन्हें समझाने विधायक का गनमैन वहां पहुंचा तो उन लोगों ने उसके साथ भी गाली गलौज और दुर्व्यवहार किया।इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस भी वहां पहुंच गई। इधर जब छात्रों को पता चला कि जिसके साथ उन्होंने मारपीट की है वह विधायक के परिवार का है तो वे भाग निकले।

बाद में पुलिस के वहां पहुंचने के बाद मामला थोड़ा शांत हुआ। इसके बाद पीड़ित युवक का मुलाहिजा करवाया गया। सूत्रों के अनुसार देर रात इस मामले में अपराध दर्ज किए जाने की सूचना है प्राप्त हुवी है। हालांकि पुलिस ने इस मामले पर अभी जांच करने की बात कही है।पुलिस के अनुसार अभी पूरा मामला जांच के बाद ही पकड़ में आएगा। उन्होंने आरोपियों की पहचान के लिए CCTV कैमरा की मदद लिए जाने की भी बात कही गई है। बताया जाता है कि होटल में विधायक के परिचित भी मौजूद था और मेडिकल कॉलेज छात्रों का एक सेमिनार भी चल रहा था। उसी दौरान किसी बात को लेकर मेडिकल छात्रों और परिचित के बीच झगड़ा हो गया।




अन्य सम्बंधित खबरें