news-details

बढ़ते पेट्रोल डीजल के कीमत के विरोध में प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी के नेतृत्व में किया गया सारंगढ NSUI द्वारा पैदल बाईक चलाकर विरोध प्रदर्शन....

आज एनएसयूआई सारंगढ द्वारा एनएसयूआई प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी के नेतृत्व में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामो के विरोध में शहर में पैदल बाइक चलाकर रैली निकाली गई उक्त रैली रानी लक्ष्मीबाई कॉम्प्लेक्स से निकालकर भारत माता चौक पर विरोध प्रदर्शन कर नारे बाजी करते हुए किया गया । उक्त रैली और विरोध में लोगो का आक्रोश देखने लायक ही था लोगो के पूर्णतः नाराजगी केंद्र की मोदी सरकार के ऊपर थी।


उक्त विषय पर प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी ने बताया आज हमारे द्वारा मोदी सरकार के विरोध में यह प्रदर्शन किया जा रहा है आज पूरे देश की जनता कोरोना से ज्यादा पेट्रोल डीज़ल के महंगाई से परेशान पेट्रोल डीज़ल है जिसके कारण आज पूरे देश मे महंगाई बढते जा रही है । कहा गए वो लोग जो बोलते थे 40-50 रुपये में पेट्रोल डीज़ल देंगे कहा गए वो अच्छे दिन जिसका वादा कर भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार सत्ता में आई थी आज पूरे देश की जनता बहुत ज्यादा परेशान है और मोदी सरकार को पेट्रोल डीज़ल के दाम कम करने ही होंगे।




अन्य सम्बंधित खबरें