news-details

अब माता सीता के जीवन पर बनेगी भव्य फिल्म, बाहुबली की टीम से ये हैं खास कनेक्शन

हाल के दिनों में पौराणिक कथाओं और ऐतिहासिक घटनाओं में फिल्में बनाने का ट्रेंड खासे चलन में है. इसी कड़ी में एक और फिल्म की घोषणा कर दी गई है. इस बार बड़े पर्दे पर सीता की कहानी दिखाई जाने वाली है. जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलू सबके सामने पेश किए जाएंगे.

सीता द इनकारनेशन नाम की फिल्म में माता सीता के जीवन के अनछुए पहलुओं को फिल्म में उकेरने का दावा किया गया है. फिल्म को पांच भाषाओं में तैयार किया जाएगा। साथ ही इस फ़िल्म को लेकर हाल ही में एक पोस्टर भी जारी किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं।.

बड़े पर्दे पर नजर आएगी सीता की कहानी

सीता- द इनकारनेशन फ़िल्म की को लिखा है केवी विजयेंद्र प्रसाद ने. प्रसाद ने भारतीय सिनेमा को बाहुबली सीरीज़ जैसी भव्य और सफल फिल्मों की कहानी दी है. साथ ही कंगना रनौत की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की पटकथा तैयार करने की जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर थी. साथ ही फिल्म के डायलॉग्स और गीतों को तैयार करने की जिम्मेदारी मनोज मुंतशिर पर है. मनोज भी बाहुबली के हिंदी वर्जन के गाने और डायलॉग्स लिख चुके हैं.

कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक सीता- द इनकारनेशन ना सिर्फ एक बड़ा और भव्य प्रोजेक्ट होगा बल्कि इसके लिए मेगा बजट की तैयारी की गई है. फिल्म में शानदान विजुअल इफेक्टस भी डालने की तैयारी है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि फ़िल्म को इंटरनेशनल स्टैंडर्ड पर बनाने की तैयारी है. फिल्म का निर्देशनक अलौकिक देसाई के हाथ में होगा. साथ ही इस फ़िल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है.

दरअसल हाल ही में इस प्रोजेक्ट को लेकर मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है. उन्होंने लिखा कि कल्पना से सुंदर और काल से शक्तिशाली. प्रभु श्री राम की चेतना, मां सीता की अनकही कहानी. पहली बार बड़े पर्दे पर, सीता- द इनकारनेशन.




अन्य सम्बंधित खबरें