news-details

जितेश जायसवाल बने कलार महासभा के मीडिया प्रभारी...

छत्तीसगढ़ कलार महासभा परिक्षेत्र सारंगढ का सामाजिक प्रादेशिक महासम्मेलन समारोह कार्यक्रम में समाज के प्रति सक्रियता एवम समर्पण को लेकर युवा पत्रकार जितेश जायसवाल को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है। जितेश जायसवाल को उनके पूर्व में किये गए लेखन कार्यों को देखते हुए यह जिम्मेदारी दी गई है। छत्तीसगढ़ कलार महासभा के महाअध्यक्ष विजय जायसवाल ने छत्तीसगढ़ कलार महासभा सारंगढ परिक्षेत्र महासम्मेलन में मीडिया प्रभारी पद हेतु नियुक्ति पत्र प्रदान किया है।

जितेश जायसवाल एक सामाजिक कार्यकर्ता व पत्रकार होने के साथ साथ अपने हर कार्यो को कुशलता से निभाता है उनके पूर्व में किए गए सामाजिक दायित्वों के निर्वहन एवं रचनात्मक कार्यों में सक्रियता को ध्यान में रखते हुए युवा पत्रकार जितेश जायसवाल को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

छत्तीसगढ़ कलार महासभा युवाओं को लगातार जोड़ने का काम कर रही है। सामाजिक समरसता को बल प्रदान कर समाज को और अधिक शक्तिशाली बनाने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ कलार महासभा लगातार सामाजिक कार्यक्रम आयोजन करती रहती है समाज की उत्थान के लिये नियमावली भी तैयार की गई है।।                                    

जितेश जायसवाल को मीडिया प्रभारी नियुक्ति के बाद छत्तीसगढ़ कलार समाज के पदाधिकारीयों ,समाज के सजातीय बंधुओ,सामाजिक कार्यकर्ताओं ,पत्रकारों व अन्य समाज के लोगो ने भी बधाईयां दिये व उज्ज्वल भविष्य की कामना किये।




अन्य सम्बंधित खबरें