news-details

बसना : तुम लोग क्या शादी करोगे कहकर मारपीट मामला दर्ज.

बसना थाना अंतर्गत ग्राम बरिहापाली में शादी की बात को लेकर मारपीट होने से मामला दर्ज किया गया है.

दयावंत मरावी ने अपने कथन में पुलिस को बताया कि 24 फरवरी 2021 के शाम करीब 05.30 बजे उसके मामा दारासिंग मरई ग्राम चंगोराभांटा रायपुर से उसकी लड़की दुर्गा की शादी ग्राम खरोरा के श्रवण जगत का लड़का अर्जुन जगत के साथ ठीक हुआ था, जो अपने परिवार के साथ उसके घर आये थे।

इसके बाद 25 फरवरी 2021 के रात्रि करीब 08.30 बजे जब दयावंत अपने घर में था उसी समय ग्राम खरोरा के लैला नाग, लिलेश, राबीन और अन्य लोग उसके घर के पास आये और मां बहन की बुरी बुरी गालियां देकर बोले कि तुम लोगो की क्या औकात है तुम लोग क्या अर्जुन से शादी करोगे तब दयावंत लोगो की बाते सुनकर आया और गालियां देने से मना किया । जिसपर उसे भी मां बहन की गालियां देकर हांथ मुक्का से मारपीट करने लगे ।

मारपीट को दयावंत का भाई सत्यनारायण, उसके पिता किर्तन, उसकी मां चीना बाई छुडवाने आये तो ये लोग उनसे भी हांथ मुक्का से मारपीट किये हैं ।

उन लोगो को मारता देखकर उसके परिवार के एवं आस पास के लोग आकर झगडा को शांत कराये हैं । लेकिन आरोपी जाते जाते बोले कि आज तू बच गया नहीं तो जान से खत्म कर देते । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर अपराध धारा 294, 323, 506, 34 भादवि का अपराध घटित होना पाये जाने पर अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें