news-details

Big breking : सारंगढ़ अंचल में जगंली हाथी ने मचाया आतंक..गोड़िहारी में एक व्यक्ति के शरीर को दो भागों में तोड़ा..दर्दनाक मौत..!

विगत कुछ दिनों से जंगल से भटके हाथी और उसके बच्चे ने सारंगढ़ को आतंकित करके रख दिया है । पिछले दिनों एक महिला की मृत्यु से क्षेत्र उभर ही नही पाया कि आज इस घटना ने रोंगटे खड़े कर दिए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने दल से भटके हाथी लेन्धरा मरेग से होते गोड़िहारी पहुंचे उसी दौरान गोड़िहारी से एक व्यक्ति का हाथी से बदकिस्मती से आमना- सामना हो गया ,अपने ज़ह बचाने की की कोशिश करने के पश्चात भी व्यक्ति हाथी के चपेट में आ गया।

हाथी ने शरीर के दो टुकड़े किये-
गुस्से में भीड़ से अलग भटक रहे हाथी ने निर्दोशबके शरीर को दो टुकड़ों में अलग कर दिया, जिसे कोई भी व्यक्ति का रूह भी कांप जाए। अभी मिली सूचना के आधार पर और लोगों की हताहत होने की खबर मिल रही है। पुख्ता जानकारी मिलने पर अपडेट दिया जाएगा।

जंगल विभाग सो रहा कुम्भकर्ण की नींद-

यूं तो बाकी दिन सो रहे वन विभाग जब विगत दिनों से जंगली हाथी और उसके बच्चों के भीड़ से अलग हो जाने की खबर मिलने के पश्चात भी गम्भीरता से नही लेना इनकी लचर कार्यप्रणाली को दर्शाती है। अभी हो रहे निर्दोषों के मृत्यु के जिम्मेदार कौन होगा भगवान जाने।





अन्य सम्बंधित खबरें