news-details

पिथौरा : उधारी का पैसा देने के लिए समय मांगने पर अश्लील गाली गलौच व मारपीट.

पिथौरा थाना अंतर्गत उधारी के पैसे की लेन देन को लेकर अश्लील गाली गालौच कर हाथ मुक्का से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एकांत पटेल वार्ड नं 1 पिथौरा का निवासी है उसके द्वारा पटेल वस्त्रालय बार चौक से शर्ट, पेंट उधारी में खरीदा था जिसकी रकम 2000 रूपये देना बाकी था तब उसका दोस्त राकेश मरावी भी पटेल वस्त्रालय से शर्ट, पेंट खरीदा था जिसकी रकम 3000 रूपये देना बाकी था टोटल ब्याज सहित 6000 रूपये देना बाकी था.

इसके बाद 16 फरवरी 2021 को लोकेश पटेल एकांत के घर के सामने आकर उधारी का पैसा की मांग किया तब उसके व राकेश मरावी द्वारा 5000 रूपये दिये उसके बाद 1000 रूपये की मांग की गई । तब एकांत पटेल के द्वारा विनम्र पूर्वक समय देने की बात कही गई.

इतने में लोकेश पटेल मां बहन की गाली गलौच कर हाथ मुक्का से दोनों को मारने लगा दोनो पक्षों में लड़ाई हुआ, तथा जाते-जाते उसे देख लेने व जान से मारने की धमकी देकर चला गया घटना को मूलचंद निषाद ने देखा व सुना है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.





अन्य सम्बंधित खबरें