news-details

महासमुंद : टेंकर चालक ने स्ट्रीट लाईट के खम्भे को मारी ठोकर, मामला दर्ज.

थाना महासमुंद अंतर्गत बिरकोनी बरबसपुर मोड़ के पास इंडेन गैस टेंकर चालक के द्वारा लापरवाहीपूर्वक चलाकर रोड के बीचो बीच डिवाईडर में लगे स्ट्रीट लाईट के खम्भे को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त करने पर मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि बी वेंकटराजू वर्तमान में BSCPL आरंग टोल वे कंपनी के ढांक टोल प्लाजा झलप में टोल मैनेजर के पद पर कार्यरत है. जिसे 01 मार्च 2021 को शाम 05 बजे उसके नेशनल हाईवे पेट्रोलिंग के कर्मचारी लिकेश कुमार ध्रुव फोन पर बताया कि ग्राम बिरकोनी बरबसपुर मोड़ के पास NH 53 रोड में इंडेन गैस टेंकर क्रमांक CG 07 CB 0839 का चालक सरायपाली से रायपुर की ओर जाते समय अपने वाहन को तेज गति एवं लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए रोड के बीचोबीच डिवाईडर में लगे स्ट्रीट लाईट के खम्भे को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया है.

सूचना पाकर वेंकटराजू मौके पर पहुंचकर मौका जांच किया जिस पर उक्त टेंकर के चालक द्वारा स्ट्रीट लाईट खम्भे को ठोकर मारकर एक्सीडेंट करने से खम्भा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है तथा क्षतिग्रस्त होने से BSCPL कंपनी को करीबन 40,000 रूपये का नुकसान हुआ है. जिसपरपर पुलिस ने आरोपी इंडेन गैस टेंकर के चालक के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 427-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.





अन्य सम्बंधित खबरें