news-details

बसना : जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी में तोड़फोड़ करने पर मामला दर्ज.

बसना थाना अंतर्गत ग्राम बरीहापाली में गाली गुप्तार कर जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी में तोड़फोड़ करने पर मामला दर्ज किया गया है.

लैला नाग ने पुलिस को बताया कि वह वर्तमान में ग्राम बरीहापाली के आंगनबाडी केन्द्र में आंगनबाडी कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत है. 24 फरवरी 2021 को उसकी बड़ी बहन हलिमा जगत जो ग्राम खरोरा में रहती है उसका लड़का अर्जुन जगत का शादी रायपुर के चंगोराभांटा में ठीक हुई थी, रायपुर से लड़की का पुरा परिवार बरीहापाली अपनी बहन के घर रूके थे जहां शादी हो रही थी ।

25 फरवरी 2021 को लड़की के घर वालो से उसके परिवार का झगड़ा हुआ था इसी बात को लेकर शादी नहीं हो पायी थी इसी कारण लड़की पक्ष वाले उसके ऊपर बहुत गुस्से में थे। उसके अगले दिन 26 फरवरी 2021 को वह अपने घर से अपनी स्कुटी क्रं0 CG06GR8938 को लेकर आंगनबाडी ग्राम बरीहापाली जा रही थी जैसे ही वह किर्तन मण्डावी के घर के पास करीब 09.00 बजे पहुंची उसी समय उसे देखकर किर्तन मण्डावी, उसका लडका देवानंद, सत्यनारायण तथा उसकी पत्नि चिना मां बहन की बुरी बुरी गाली देकर बोले कि इसी के कारण हमारी लड़की का शादी टुटा है आज इसे नहीं छोंडेगे कहकर मारने के लिए दौडे.

तब लैला नाग अपने गाडी को छोडकर भागकर अपने घर गई और उसके गांव के पंच भुपत मरावी को इस घटना के संबंध में बताई. उसके बाद अर्जुन के घर गई और रिस्तेदार केशव को गाडी की चाबी दी और घटना संबंध में बताई.

तब केशव उसके गाडी का चाबी लेकर गाडी लेने गया करीब आधा घण्डा बाद वापस आया बताया कि ये लोग तुम्हारी गाडी को डण्डा से तथा पत्थर से पीट रहे थे तब वह अपने परिवार वालो के साथ किर्तन के घर के पास जाकर देखी जहाँ उसकी गाडी पुरी टुट फुट गयी थी. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयो के विरुद्ध अपराध धारा 294, 506, 427, 34 अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें