news-details

सरायपाली : 8 लीटर महुआ शराब जप्त.

सरायपाली पुलिस ने 03 मार्च 2021 को मुखबीर की सुचना पर ग्राम अमरकोट में गोपी लाल बरिहा नाम के व्यक्ति को अपने घर के बाहर परछी में अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री करते हुए पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये स्थान पर उक्त गांव में दबिश दिया जहां पर एक घर के बाहर एक व्यक्ति एक जरकिन पकड़ कर बैठा था, जिसका नाम पता पूछने पर अपना नाम गोपी लाल बरिहा पिता छेडू बरिहा उम्र 38 साल अमरकोट थाना सरायपाली का रहने वाला बताया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 05 लीटर क्षमता वाली एक प्लास्टिक जरकिन में भरा करीबन 04 लीटर हाथ भट्टी निर्मित महुआ शराब किमती 800 रूपया को जप्त किया गया।

इसी तरह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि वार्ड नं0 11 बाजारपारा सरायपाली के मितेश साहनी नामक व्यक्ति अपने मकान में अवैध शराब बिक्री करने वास्ते शराब छुपा कर रखा है, जिसपर पुलिस ने मुखबीर के बताये स्थान पर मितेश साहनी के मकान में दबिश दिया। जहाँ मितेश साहनी की पत्नी सीता साहनी मकान में उपस्थित मिली जिसे पुछताछ करने पर अवैध शराब रखना कबुल किया तथा अपने मकान के शयन कक्ष के पलंग के नीचे से एक 05 लीटर क्षमता वाली पीले प्लास्टिक जरकिन में भरा करीबन 04 लीटर हाथ भट्टी निर्मित महुआ शराब को बरामद कराया। जिसपर दोनों का आरोपीयो का कृत्य अपराध धारा 34 (1) अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।





अन्य सम्बंधित खबरें