news-details

सरायपाली : शराब पीने के लिए साधन मुहैय्या कराने वाले दो व्यक्तियों पर कार्यवाही.

सरायपाली पुलिस को 03 मार्च 2021 को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम रोहिना का रत्नाबाई निर्मलकर नाम की महिला अपने मकान के परछी में शराब पीने के लिए साधन मुहैय्या करा रहा है पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये स्थान पर ग्राम रोहिना पहुंचकर रत्नाबाई निर्मलकर के मकान में दबिश दिया। शराब पीने वाले पुलिस को देखकर भाग गये ।

उक्त महिला से पूछताछ करने पर अपना नाम रत्नाबाई निर्मलकर पति शोभनलाल निर्मलकर जाति धोबी उम्र 45 साल साकिन रोहिना थाना सरायपाली जिला महासमुंद छ0ग0 का होना बताया. आरोपीया के कब्जे से एक प्लास्टीक के पानी बाटल में 200 एमएल हाथ भट्टी से निर्मित महुआ शराब एवं 03 नग डिस्पोजल ग्लास कुल कीमती 60 रू. को जप्त किया गया.

इसी तरह पुलिस ने ग्राम रिसेकेला का चंद्रशेखर नाम का व्यक्ति अपने मकान के परछी में शराब पीने के लिए साधन मुहैय्या करा रहा है पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये स्थान ग्राम रिसेकेला पहुंचकर चंद्रशेखर डडसेना के मकान में दबिश दिया। शराब पीने वाले पुलिस को देखकर भाग गये ।

उक्त व्यक्ति से पूछताछ करने पर अपना नाम चंद्रशेखर डडसेना पिता महाबीर डडसेना उम्र 40 साल सा0 रिसेकेला थाना सरायपाली जिला महासमुंद छ0ग0 का होना बताया आरोपी के कब्जे से एक प्लास्टीक के पानी बाटल में 200 एमएल हाथ भट्टी से निर्मित महुआ शराब एवं 03 नग डिस्पोजल ग्लास कुल कीमती 60 रू. को जप्त किया गया.

दोनों मामलो में आरोपीयों का कृत्य अपराध धारा 36(क) अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें