news-details

दुबई में फिल्म 'पठान' की शूटिंग करते नजर आए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह मुख्य किरदार में दिखेंगे. इसी बीच शाहरुख के एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख कार पर खड़े दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दुबई की है, जहां शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, यह वायरल वीडियो भी फिल्म की शूटिंग के एक हिस्सा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख कार पर खड़े होकर शूट कर रहे हैं. उनके आसपास कई लोग एकत्रित हैं, जो उनकी मदद कर रहे हैं. शाहरुख के यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि शाहरुख अभी दुबई में हैं, जहां वह फिल्म के बाकी का हिस्सा शूट करेंगे. फिल्म 'पठान' को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान भी दिखेंगे. सलमान इस फिल्म में शाहरुख को दुश्मनों से बचाते नजर आएंगे.

फैंस ने भी दी अपनी प्रतिकिया

इस वायरल वीडियो पर फैंस भी अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "हम सबको इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसबार भी शाहरुख अलग अंदाज में दिखने वाले हैं." एक और यूजर ने लिखा, "उम्मीद है कि शाहरुख इसबार भी सबका दिल जीतने में कामयाब होंगे." वहीं, एक यूजर ने शाहरुख की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, "समय से काफी तेजी से बदल रहा है लेकिन शाहरुख आज भी हम सबके चहेते हैं. वह ऐसे ही तरक्की करते रहें."

फिल्म रिलीज होने का डेट अभी फिक्स नहीं

बता दें कि अभी इस फिल्म के रिलीज होने का डेट अभी फिक्स नहीं किया गया है. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका नजर आएंगी वही एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में दिखेंगे. सलमान पठान में कैमियो करते नजर आएंगे. शाहरुख और सलमान के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें