news-details

सलमान खान ने निभाया अपना वादा, पोस्टर जारी कर बताया कब रिलीज होगी 'राधे'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे' 13 मई, 2021 को रिलीज होने जा रही है. सलमान ने आने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. सलमान ने कहा है कि यह फिल्म पहले से तय डेट पर ही रिलीज होगी. सलमान के फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

सलमान ने जानकारी देते हुए बताया कि यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "ईद का कमिटमेंट किया था, फिल्म ईद पर ही आएगी. क्योंकि एक बार जो मैंने..." इस कैप्शन के साथ उन्होंने #RadheOn13thMay aur #2MonthsToRadhe हैश टैग भी शेयर किया है.

बेहद शानदार है फिल्म का पोस्टर

फिल्म का पोस्टर भी बेहद शानदार है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि सलमान एक्शन मोड में लग रहे हैं. फिल्म के पोस्टर से ही पता चलता है कि यह फिल्म कितनी दमदार होने वाली है. हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद इसका साफ अंदाजा लग पाएगा कि फिल्म इस साल कितनी कमाई कर पाती है. बता दें कि सलमान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं. बता दें कि ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी और सुधांशु पांडे अहम रोल निभा रहे हैं.

सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह फिल्म

यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी. यह फिल्म साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी. जी स्टूडियो के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा कि वह इन फिल्म को रिलीज होने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी और सलमान के फैंस के भरोसे पर खड़ी उतरेगी.




अन्य सम्बंधित खबरें