news-details

महासमुंद जिले के सीमांत क्षेत्र, खरियार रोड ओडिशा में एक व्यक्ति की हत्या

महासमुंद जिले के सीमांत क्षेत्र से लगे खरियाररोड ओडिशा जहां होली त्योहार के दिन एक व्यक्ति की हत्या की मामला सामने आ रहा है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खरियार रोड जोंक थाना के वार्ड नम्बर 6 के निवासी सुभाष महानन्द की लाश गम्भीर हालत में रेलवे पटरी के पास मिली है जिसे धारदार हथियार से कई बार वार किया गया है जिसके वजह से उनके शरीर से ज्यादा मात्रा में खून बह गया ।

जब लोगो ने पटरी के पास व्यक्ति को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दिया गया जोंक पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुच कर आपात सेवा वाहन से जिला अस्पातल नुआपाड़ा ले जाया गया जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही वार्ड वासियो को घटना की खबर हुई लोगो मे आक्रोश फैल गया और आरोपी के जल्द गिरिप्तारी और मृतक परिवार को मुवावजा देने को लेकर खरियाररोड के मुख्य चौक ( डागा चौक ) में धरना देकर चक्का जाम कर दिए ।

जोंक थाना प्रशासन द्वारा लोगो की भीड़ और मामले की गंभीरता को लेकर वार्ड वासियों को जल्द कार्रवाई की आश्वासन देकर लोगों को रोड खाली करने को कहा गया।

जोंक पुलिस के अनुसार घटना को लेकर पुलिस शंका के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस व्यक्ति का अभी नाम उजागर नही कर रही है ।

जोंक पुलिस के अनुसार मामले की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें