news-details

खरियार रोड : होली त्योहार के दीन हुए हत्या के विरोध में आज खरियार रोड महाबंध

खरियार रोड में बीते होली त्योहार के दीन हत्या हुई थी जीसके विरोध में आज पूरे खरियार रोड नगर में महाबंध का आह्वान किया गया है। बता दें कि बीते दिन 29 तारीख को होली त्योहार के दीन खरियार रोड नगर के वार्ड नम्बर 6 निवाशी सुभाष महानन्द की लाश धार दार हिथयार कई बार वार किया हुआ रेलवे पटरी के समीप मिला था जिसे आपात सेवा वाहन द्वारा जिला अस्पताल नुआपाड़ा ओडिशा ले जाया गया जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।

मृतक परिवार के सहयोग के लिए वार्ड वासियों द्वारा 29 तारिक दोपहर को खरियार रोड मुख्य चौक (डागा चौक)में जोंक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मृतक के परिजन को मुवावजा और आरोपी की जल्द गिरिप्तारी को लेकर मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया गया था। जिसे जोंक पुलिस की बड़ी मशक्कत और समझाइश के बाद रोड खाली करवाया गया था ।

खरियार रोड नगर वासियों ने किया खरियार रोड बन्द का आव्हान सुभाष महानन्द वार्ड नम्बर 6 निवासी की हत्या से वार्ड सहित पूरे नगर में आक्रोश देखने को मिल रहा है, नगर की जनता द्वारा खरियार रोड के व्यापारी संग से आव्हान किया गया है कि आज वे अपने सभी व्यपारिक प्रतिष्ठान बंद रखे और जन आंदोलन में अपना सहयोग दें, और अभी अभी 11 बजे सूचना प्राप्त हो रही है व्यापारिक प्रतिष्ठानें बन्द किया गया है। वार्ड सहित नगर की जनता में आक्रोश व्याप्त है,अगर जोंक पुलिस जल्द कार्रवाई नही करती है तो नगर वासियों द्वारा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

जोंक पुलिस के अनुसार हत्या की घटना सत्य है, हत्या के शंका पर एक व्यक्ति की गिरिप्तारी की गई है, और जोंक पुलिस मामले को लेकर गहन पूछताछ कर रही है, बहुत जल्द आरोपी की पहचान कर हिरासत में लिया जाएगा । तब तक नगर की जनता शांति व्यस्था को बनाये रखें।




अन्य सम्बंधित खबरें