news-details

फेसबुक के माध्यम से पहचान बनाया, शादी का वादा कर किया दुष्कर्म..

सारंगढ़-फेसबुक के जरिये हुई जान पहचान के बाद युवक, महिला को शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया, अब उससे शादी से इंकार करने लगा । पीड़ित महिला आज थाना सारंगढ़ में आरोपी युवक के विरूद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है, रिपोर्ट पर अप.क्र. 189/2021 धारा 376 IPC दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

जानकारी के अनुसार आज दिनांक 01.04.2021 को पीड़ित महिला थाना सारंगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई कि लगभग डेढ साल पहले फेसबुक के माध्यम से अधीन निराला ग्राम बरभांठा से जान परिचय हुआ था, अधीन पसन्द करता हूं शादी करूंगा, बोला । तब अपने परिवार में सलाह मशवीरा कर लो बोली थी । इस तरह फेसबुक में दोनों एक दूसरे से एक साल तक बात किये । दिनांक 14.11.2020 को अधीन निराला, महिला से पहली बार मिला और अपनी मां और परिवार वालों से शादी की बात करूंगा कहकर चला गया । 

दिनांक 17.11.2020 के शाम 06.00 बजे फिर अधीन निराला महिला के घर आया रात्रि में घर में रूका, इस दौरान शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया । उसके बाद से महिला के घर आने जाने लगा , कुछ दिनों पहले एकाएक अधीन निराला तुमसे कोई रिस्ता नहीं रखना है, शादी नहीं करूंगा कहकर घर से चला गया । पीड़ित महिला उससे कई बार बात करने की कोशिश की पर पर शादी से साफ इंकार कर दिया । आज दिनांक को महिला आवेदन देकर अधीन निराला के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें