news-details

बागबाहरा : घर किराये का पैसा को लेकर दो महिलाओं में हुआ विवाद.

थाना बागबाहरा अंतर्गत वार्ड नं0 03 में घर का किराये का पैसा को लेकर व घर मत आया करो कहने पर मारपीट काउंटर मामला दर्ज किया गया है.

एकता तिवारी ने पुलिस को बतायी कि 03 अप्रैल 2021 के सुबह करीबन 06:30 बजे वह अपने घर में थी, उसी समय उसके घर का दरवाजा सुषमा तिवारी ने खटखटाया तो वह दरवाजा खोली तो सुषमा तिवारी अंदर आयी और उसके घर का किराये का पैसा कौन देगा कहकर गंदी गंदी गाली गलौच कर पैसा तेरा बाप देगा बोलकर धक्का मारी जिससे वह जमीन में गिर गयी. इसके बाद मामले की शिकायत पर पुलिस ने अपराध धारा 294-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.

जबकि सुषमा तिवारी के अनुसार 3 अप्रैल 2021 के सुबह करीबन 06:30 बजे वह अपने मकान के दरवाजा खोलने के लिए वह दरवाजा को खटखटाई तो कुछ समय बाद उसकी देवरानी एकता तिवारी ने दरवाजा खोली तब वह अपने घर के अंदर जाकर पानी टंकी के पास पानी भरने की तैयारी कर रही थी कि उसी समय एकता तिवारी ने उसे हमारे घर मत आया करो, और गंदी गंदी गाली गलौच करते जान से मारने की धमकी देते हुये अपने हाथ में रखे बाल्टी के पानी को उसके उपर डाल दी और उसी बाल्टी से उसके सिर को मार कर चोट पहुचायी है. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें