news-details

पटेवा : लड़की की शादी बिना पूछे कर रहे हो कहकर मिर्च पाउडर, हसिया व लोहे के राड से हमला, मामला दर्ज.

पटेवा थाना अंतर्गत ग्राम नवागांव में लड़की की शादी हम लोगों को बिना पूछे कर रहे हो कहकर मिर्च पाउडर, हसिया व लोहे के राड से हमला करने पर मामला दर्ज किया गया है.

कार्तिक कोसले ने पुलिस को बताया कि गांव के उसके साढू गुरूमणी भतपहरी का लड़का संजय भतपहरी का गांव के ही अनिल टण्डन की लड़की बुगल टण्डन से प्रेम सम्बंध होने से दोनों पक्षो में आपसी बातचित कर लड़की पक्ष वाले शादी का खर्चा नही उठा सकते जैतखाम में आपसी सहमति से शादी कर लेंगे बोलने पर 09 अप्रैल 2021 को गांव के जैतखाम में शादी का कार्यक्रम सम्पन्न किये थे ।

जिसके बाद वर वधू को जैतखाम से लड़के के घर ले जा रहे थे, तभी शाम करीबन 05/00 बजे जैतखाम के पास ही लड़की पक्ष के शिव, मनोज एवं गोलू तीनों मां बहन की गंदी गंदी गाली देते हुए मेरे मामा की लड़की की शादी हम लोगों को बिना पूछे कर रहे हो कहकर मनोज एवं शिव अपने हाथ में रखे मिर्च पाउडर को उसके ऊपर एवं उसका लड़का दिनेश्वर कोसले के ऊपर आंख में छिड़क दिये एवं मनोज अपने पास रखे लोहे की हसिया से उसे मस्तक में मार दिया एवं दिनेश्वर कोसले बीच बचाव कर रहा था तो उसे भी गोलू पाईपनुमा लोहे की राड से मार दिया । जिससे उसे मस्तक में तथा दिनेश्वर कोसले के दाहिने भुजा में, सिर में पिछे तरफ एवं बांये पैर टखना ऐढी के पास चोट आया है । मिर्ची पाउडर फेंकने से आंख में एवं बदन में जलन हो रहा है । घटना को पुसऊ मनघोघर, हेमिन मनघोघर, सनीदेव भतपहरी, संजय भतपहरी देखे सुने है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें