news-details

बसना : एम्बुलेंस वाहन ने मोटर सायकल को मारी ठोकर, मामला दर्ज.

बसना थाना अंतर्गत ग्राम बरबसपुर में एम्बुलेंस वाहन के द्वारा मोटर सायकल को पीछे से ठोकर मारने पर मामला दर्ज किया गया है.

संतोषी चौहान ने पुलिस को बताया कि 04 मार्च 2021 को वह उसके पुत्र कृष्णकांत चौहान का ईलाज कराने उसके पति कौशिक चौहान के साथ मोटर सायकल सीडी डिलक्स क्रं0 CG 04 DX 2652 से मोहगांव गयी थी.

जहाँ डाक्टर के घर पर नहीं रहने पर वहां से वापस अपने गांव जोगीडीपा आते समय दोपहर करीब 01.00 एनएच 53 रोड ग्राम बरबसपुर पर पीछे की ओर से आ रही एम्बुलेंस वाहन क्रं. CG 13 Q 0908 के चालक पर अपने वाहन को तेज रफतार एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर संतोषी के मोटर सायकल को पीछे से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे वे तीनो जमीन में गिर गये, एक्सीडेंट से संतोषी के पति कौशिक चौहान को सिर में, उसके पुत्र कृष्णकांत को बांए जांघ में गंभीर चोंट लगा तथा उसे कमर में चोंट लगा है. इसके बाद उनके द्वारा डायल 112 को सूचना देने पर उन लोगो को सरकारी अस्पताल बसना में भर्ती कराये जहां से वे तीनो लोगो को प्राथमिक उपचार बाद रिफर करने पर रिम्स हास्पिटल रायपुर में ईलाज कराये हैं ।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने एम्बुलेंस वाहन चालक के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें