news-details

जशपुर : लापरवाही के चलते छतिग्रस्त हो कर बिजली तार बिखरी जमीन पर, बाल बाल बची जान

जशपुर जिला पत्थलगांव- अम्बिकापुर एनएच् -43 सड़क के मदनपुर राईस मिल के समीप हाइवा चालक की लापरवाही के कारण मिट्टी गिराने के समय हाइवा से बिजली की तार फंसने से विधुत प्रवाहित तार टूटकर जमीन पर बिखर गया जबकि खम्भा छतिग्रस्त हो गया है। घटना बुधवार की सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। गनीमत रही कि वाहन चालक
गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई । वरना बड़ा हादसा से इंकार नही किया जा सकता था । । वहीं TBCL कर्मचारी के द्वारा घटना की सूचना बिजली विभाग को दे दी गई है। जहां सूचना पर बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है ।

जानकारी का अनुसार मदनपुर राईस मिल के समीप एनएच सड़क कार्य मे लगे हाइवा मिट्टी लोड कर गड्ढे में गिरा कर वापस आने के कर्म में हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी का ट्राला बिन गिराए ही आगे बढा दिया। जिससे बिजली प्रवाहित तार हाइवा में फंस कर टूट गया । वही बिजली की एक खम्भा आधा से मुड़कर टूट गया । हालांकि चालक हाइवा से कूदकर अपनी जान बचाई बरना बड़ा हादसा से इंकार नही किया जा सकता था । गनीमत रही कि उस समय सड़क पर कोई गाड़ी नही था । नही तो बड़ा घटना घट जाता । हालांकि कर्मियों के द्वारा सूचना के बाद बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई थी। घटना के बाद बिजली विभाग के कर्मीयो ने पहुंच कर बिजली व्यवस्था को दुरूस्त करने में लगे थे ।




अन्य सम्बंधित खबरें