news-details

संसदीय सचिव शकुंतला ने किया ऐसा ट्वीट, नाराज हुआ गुजराती समाज, करना पड़ा ट्वीट डीलिट

अपने ट्वीट की वजह से हमेशा ट्रोल होने वाली संसदीय सचिव शकुंतला साहू को एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी और ट्वीट डिलीट करना पड़। दरअसल हुआ यूँ की 19 अप्रेल की रात 9 बजकर 53 मिनट में संसदीय सचिव शकुंतला साहू के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट होता है" गुजराती है, उनके खून में व्यापार है। देश बेच कर ही मानेगा।संसदीय सचिव ने यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाते हुए लिखा था, लेकिन गुजराती समुदाय को निशाना बना गई। ट्वीट से आहत गुजराती समुदाय ने उनकी जमकर निंदा की।गुजराती समाज प्रमुख और धरसींवा से पूर्व विधायक देव जी भाई पटेल ने कांग्रेस से सवाल पूछते हुए कहा देश का एक प्रतिष्ठित "गुजराती समाज"!जिस समाज से..लौह पुरुष सरदार पटेल जी! स्वामी दयानंद सरस्वती जी! महात्मा गांधी जी! है।

काँग्रेस अनुसार इन पूज्यनीय महापुरुषों ने क्या बेचा देश मे। साथ ही श्री पटेल ने राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरेन्देश्वरी को भी टैग किया।
सर्व गुजराती समाज प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी प्रदेश ने आरोप लगाते हुए कहा सत्ता में आने के बाद से छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के नेता और विधायक सत्ता के नशे में इस कदर चूर हैं कि वह सामाजिक द्वेष फ़ैलाने का प्रयास कर रहें हैं और जातिवाद कि राजनीति कर रहे हैं। किसी एक समाज विशेष का अपमान करते हुए सोशल मिडिया में इस प्रकार के बयान जारी करना उनकी असंवेदनशीलता को दिखाता है। वे एक जनप्रतिनिधि हैं और उन्हें इस प्रकार किसी सामाजिक भावना को ठेंस पहुँचाना शोभा नहीं देता।  गांधी ने कहा कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने जिस प्रकार सोशल मीडिया में गुजराती समाज की उपेक्षा की है वह निंदनीय है जिससे गुजराती समाज आक्रोशित है और शकुंतला साहू को अपने इस बयान पर पूरे समाज के लोगों से माफ़ी मांगनी होगी।




अन्य सम्बंधित खबरें