news-details

पिथौरा : चाचा शराब पीकर कर रहा था गाली-गलौज, नाबालिग और उसकी माँ ने मिलकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कल 20 अप्रेल को पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम डूमरपाली गिरना में एक व्यक्ति की लाश संदिग्ध परिस्थिति में मिली थी. जिस पर पिथौरा पुलिस मर्म कायम कर जांच में जुटी थी, और घटना के 24 घंटे के भीतर ही पिथौरा पुलिस को मामले में सफलता मिली है.

पिथौरा पुलिस ने अपने दर्ज एफआईआर और जांच में बताया है कि मृतक गिरधर बरिहा का शव पंचनामा शार्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट,  मृतक के परिजन दुर्योधन बरिहा,  धनेश्वर बरिहा, सावित्री बरिहा गवाह मूलचंद बरिहा का कथन लिया गया। जिन्होने बताया कि मृतक गिरधर बरिहा शराब पीने का आदी है। शराब पीकर रोजाना घर में लड़ाई झगडा गाली गलौच करते रहता था।

20 अप्रैल को करीब दोपहर 1:30 बजे मृतक अपने घर के पास शराब पीकर गाली-गलौज कर घर वालो को जान से मार दूंगा कहकर भगा रहा था। उसी समय धनेश्वर बरिहा की मां जंगल से आई तो उसको भी गाली-गलौज करने लगा।

इसी बात को लेकर नाबालिक गुस्से में होकर अपने चाचा गिरधर बरिहा से लकडी डंडे को छिनकर तीन चार डंडा सिर, चेहरा व सीना में मार रहा था. उसी समय नाबालिक की मॉ सावित्री गिरधर को पकड़ रखी थी। जिसे छुडा कर गिरधर बरिहा घर से भागते हुये घर के सामने गली में गिर गया। जिसके नाक, कान, मुह, सिर से खून निकल रहा था। जिसे उपचार के लिए सीएचसी पिथौरा लेकर आए जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसपर नाबालिक उसकी मॉ सावित्री बरिहा पति दुर्योधन बरिहा (37) डुमरपाली के विरूद्ध अपराध धारा 302, 34 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें