news-details

पिथौरा : सहायक शिक्षक फेडरेशन की अपील का हुआ असर

पिथौरा विकासखण्ड के सांकरा निवासी सहायक शिक्षक राकेश प्रधान जो कि कोरोना पॉजिटिव होने पर गंभीर स्थिति में रायपुर के कंवर अस्पताल में भर्ती हुए थे, उक्त स्थिति में जैसे जैसे दिन बीतते गए इलाज में होने वाले खर्च के कारण उन्हें धीरे धीरे आर्थिक संकट की स्थिति आ गई जिसके कारण वे अत्याधिक चिंता में पड़ गए एवं उनकी तबियत और ज्यादा बिगड़ गई। 

तबियत बिगड़ने से उनका पूरा परिवार चिंतित हो गया, इन सभी स्थिति की जानकारी पिथौरा विकासखण्ड के सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों को जैसे ही हुई, उन्होंने वाट्सअप ग्रुप के माध्यम से राकेश प्रधान जी के आर्थिक मदद हेतु अपील जारी की गई जिसका परिणाम यह हुआ कि शिक्षक साथी,व्यवसायी अपने पीड़ित साथी की मदद में खुले दिल से आगे आये और केवल एक दिन में 1,30,000(एक लाख तीस हजार)की सहायता राशि आज उनके परिजनों को सौंप दी गई। 

उक्त सहायता राशि के लिए राकेश प्रधान जी की पत्नी श्रीमती बिनोदिनी प्रधान ने समस्त दानदाताओ का सहृदय से आभार प्रकट किए। उक्त मानवीय कार्य मे ब्लाक अध्यक्ष तुलसी पटेल, सचिव दिनेश प्रधान, अमित मिर्धा, लोकनाथ सिन्हा तुलाराम राणा एवं डोलामणि साहू का विशेष योगदान रहा।




अन्य सम्बंधित खबरें