news-details

जशपुर : अज्ञात ट्रक की ठोकर से मोटरसायकल सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत..जबकि दूसरा..? फरसाबहार और पंपशाला के मुख्यमार्ग की घटना…पढ़िए पूरी खबर।

जशपुरनगर:-फरसाबहार और पंपशाला के मुख्य मार्ग पर मोटरसाइकिल में सवार युवक ट्रक के चपेट में आ जाने से एक युवक कि घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जब कि उनके साथी को हल्की चोट लगी है।घटना अभी साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम विनय बंजारा पिता मुन्ना बंजारा उम्र 17 वर्ष जबकि घायल दूसरा युवक डमरू बंजारा पिता जीवन बंजारा 27 वर्ष बताई जा रही है।घायल युवक डमरू बंजारा ने प्रत्यक्षदर्शियों को बताया कि वे दोनों किसी काम से तपकरा गये थे और वहां से काम निपटा कर वापस कोतबा लौट रहे थे कि NH 4 फरसाबहार के पानबहार बस्ती के में रोड में विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी और दोनों युवक इसके चपेट में आ गये।जिसमे एक कि घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल है।बताया जा रहा है कि मृतक विनय बंजारा एकलौता घर का चिराग था।और इस सड़क हादसे में उसकी मौत पर परिवार जनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।




अन्य सम्बंधित खबरें