news-details

बसना : शौच के लिए जा रहा हूं कहकर निकला था तालाब, साथियों को मिली लाश.

आज सुबह बसना नगर के नट्टा तालाब में एक व्यक्ति का शव मिलने से नगर में हडकंप मच गया है. थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि मृतक लक्ष्मन जाट पिता रुग्गी राम जाट उम्र 30 वर्ष राजस्थान के ग्राम नावर थाना खैर जिला भरतपुर के है. जो रोजी रोटी के लिए 5 साथियों के साथ रायपुर आया था और रायपुर ठेकेदार के माध्यम से राजेश पटेल बसना में गृह निर्माण के लिए बसना आकर काम कर रहा था.

मृत्यु की वजह पारिवारिक कलह ?

लक्ष्मण कल अपने परिवार में फोन से बात कर रहा था और परिवार वालों से अचानक वाद विवाद की स्थिति निर्मित हो गई जिसकी वजह से लक्ष्मण आवेश में आकर अपनी ही गले को धारदार हथियार चाकू से काट दिया. लेकिन ज्यादा गहरा नहीं कटने की वजह से उनके साथियों द्वारा बैतल हॉस्पिटल ले जाकर इलाज करवाया गया था और उपचार उपरांत उसे घर लाया गया. जिसके बाद उसकी हालत ठीक थी. लेकिन अपने साथियों से मरने की बात कह रहा था.

इसके बाद लक्ष्मण रात के समय अपने साथियों को शौच के लिए जा रहा हूं करके बाहर तालाब की निकल गया. देर रात जब लक्ष्मण वापस नही आया सुबह 3:00 से 4:00 उनके साथियों द्वारा पतासाजी की गई तो उनके साथियों ने देखा कि लक्ष्मण जाट का मृत शरीर बसना के नट्टा तालाब में था. जहाँ घुटने भर पानी था.

जिसकी सूचना साथियों ने बसना पुलिस को दी घटना की सूचना पाकर बसना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई एवं मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि  मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा.



ad

loading...