news-details

विधायक उत्तरी जांगड़े एवं जिला कॉंग्रेस अरुण मालाकार के नेतृत्व में सारंगढ़ कांग्रेस ने कोविड सेंटर में 6 नग कूलर किया दान...

इस भीषण गर्मी में आम व्यक्ति घर की चार दीवारी में रहकर भी गर्मी की भीषणता को महसूस कर सकता है, ऐसे में कोविड सेंटरों में इलाज करा रहे मरीजो के हालत का अनुभव किया जा सकता है। इस पर विचार करते हुवे संवेदनशील विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े और अरुण मालाकार ने अपने छोटे से प्रयास से राहत पहुचाने की कोशिश की है। 

सारंगढ के मंगल भवन कोविड-19 सेंटर में आज सारंगढ़ विधानसभा के लोकप्रिय विधायक उत्तरी गणपत जांगड़े एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अरुण मालाकार के सौजन्य से 6 नग कूलर प्रदान किया गया। कोविड-19 सेंटर में भर्ती हुवे मरीजों के लिए यह बहुत ही राहत की बात है। इस अवसर पर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सिदार,वरिष्ठ कांग्रेसी सूरज तिवारी नगर पालिका अधिकारी संजय सिंह नगर कांग्रेसअध्यक्ष पवन अग्रवाल एनएसयूआई के प्रदेश सचिव शुभम बाजपेई एल्डरमैन बबलू बहिदार अभिषेक शर्मा भी उपस्थित थे।

विधायक महोदय एवं जिला अध्यक्ष महोदय ने सभी नगर वासियों से भी मार्मिकअपील की है यथाशक्ति कोविड-19 सेंटर में जरूरत की चीजें जैसे ऑक्सीजन सिलेंडर कूलर पंखा इत्यादि दान कर इस कोरोना से जंग जीतने में मदद करें।




अन्य सम्बंधित खबरें