news-details

विधायक विनय भगत ने अपने विधायक निधि की 2 करोड़ पूरी की राशि टीकाकरण में खर्च करने को कहा

विधायक विनय भगत ने अपने विधायक निधि की 2 करोड़ पूरी राशि टीकाकरण में खर्च करने को कहा है. विधायक भगत ने जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे को पत्र लिखकर राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में उपलब्ध कराने कहा है.

आपको बता दें केंद्र ने राज्य सरकारों को दवा खरीदने का आदेश दिया है. छत्तीसगढ़ सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना टीका लोगों को निःशुल्क लगाने की घोषणा की है.

विधायक विनय भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टीकाकरण को निःशुल्क करने की संवेदनशील पहल की है. राज्य सरकार इस महामारी से निपटने हर संभव प्रयास कर रही है. मुख्यमंत्री स्वयं दिनरात पूरे प्रदेश का जायजा ले रहे हैं. विधायक विनय भगत ने कहा इस संकट समय मुझे मेरी जनता प्यारी है उनका सुरक्षा ही मेरी सुरक्षा है इसलिए मैं सभी नागरिकों को टीका अवश्य लगवाने और सुरक्षा निर्देशों का पालन करने की अपील करता हूँ।

बता दें कि विनय भगत और उनकी पूरी टीम इस कठिन दौर में लोगों की सेवा में जुटी हुई है. विधायक भगत स्वयं सहयोगियों व समर्थकों को मार्गदर्शन कर लोगों की सेवा व सहयोग के लिए प्रेरित कर रहे हैं। आपको बता दें विधायक भगत हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल से जशपुर की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर 8 बड़ी मांग की है जिसमें मुख्यमंत्री ने सहमति भी दे दी है जल्द ही जशपुर में सभी प्रकार की चिकित्सा सुविधा उपलब्ध होगी।




अन्य सम्बंधित खबरें