news-details

शराबी पति ने मनमुटाव के बाद डंडे से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट..

रायगढ़- कापू थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम धवईडांड से 4 मई को शाम के समय शराबी पति द्वारा विवाद के बाद पत्नी की हत्या कर देने मामला सामने आया था। जहां सूचना मिलने पर कापू पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है ।

जानकारी के अनुसार 05 मई को ग्राम चाल्हा के ग्राम कोटवार केश्वदास महंत के द्वारा थानाप्रभारी कापू उप निरीक्षक धनीराम राठौर को ग्राम धवईडांड निवासी शिवनाथ उरांव के द्वारा अपनी पत्नि रजमुनिया उरांव (45 वर्ष) की दिनांक 04 मई के लगभग शाम 5.00 बजे घर आंगन में हत्या कर देने का सूचना दिया गया।

सूचना पर थाने के सहायक उप निरीक्षक रमेश शर्मा व हमराह स्टाफ के साथ थाना प्रभारी घटनास्थल ग्राम पहुंचे । मौके पर मृतिका के भाई मानवेल एक्का उम्र 67 वर्ष निवासी ग्राम धवईडांड़ बताया कि साला शिवनाथ उरांव अपने परिवार के साथ गांव में रहता है, जो शराब पीने का आदि है । पूर्व में भी शराब पीकर अपनी पत्नि रजमुनिया को झगडा विवाद किया था । इस कारण बहन 28 अप्रेल को अपने बच्चों को लेकर अपनी मायके ग्राम छुईपहाड़ चली गई थी, 03 मई को साला शिवनाथ, रजमुनिया एवं बच्चों को मारपीट नहीं करूंगा कहकर अपने साथ छुईपहाड़ से घर धवईडांड़ लाया था ।

04 मई को दोपहर फिर शराब पीकर शिवनाथ बहन रजमुनिया को लडाई झगडा कर शाम 5.00 बजे डंडा से सिर में मारकर हत्या कर दिया है । घटना के संबंध में आरोपी शिवनाथ उरांव S/O स्व.बुढिया उरांव उम्र 52 वर्ष सा.धवईडांड़ थाना कापू के विरूद्ध धारा 302 IPC पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें