news-details

रायगढ़ जिला अस्पताल में एक नर्स स्टाफ पर मनमानी का आरोप.. पीड़ित ने कही कलेक्टर से शिकायत की बात....

रायगढ़ शहर के जिला अस्पताल में इन दिनों में नर्स की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रहा है । वही मिली जानकारी के अनुसार कई ग्रामीण लोग यहां पर स्वस्थ होने के लिए आते हैं , लेकिन यहां के जो नर्स हैं इनकी दादागिरी तो पूरी चरम सीमा पर है । जब वहाँ मरीज के परिजनों ने कहा कि मैडम मरीज को लघु-शंका के लिए बाथरूम जाना है उसमें जो बोतल चढ़ा हुआ है उसको निकाल दीजिए बहुत जरूरी है , लेकिन नर्स मैडम तो तुरंत भड़क गयी और कहने लगी तुम लोग यहां से भागो , यहां से निकलो..! जबकि वहीं पर मीडियाकर्मी मौजूद थे जिसने अपने गुप्त कैमरे नर्स की हरकतें को कैद कर लिया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । डॉक्टर को तो अभी करोना काल में भगवान के रूप मांन रहे हैं लेकिन इस नर्स के बारे में क्या कहा जाए समझ से परे हैं । उनको तो भगवान भी नहीं कहा जा सकता और न ही शैतान कहा जा सकता है । फिलहाल इसकी शिकायत रायगढ़ कलेक्टर से कर दी गई है । आगे अब उनके जो भी निर्देश में होगा कार्यवाही करेंगे ।

कोरोना काल में तो डॉक्टर और नर्स भगवान के रूप माने जा रहें हैं , लेकिन यहां के नर्स में तो कोई तमीज नाम की चीज ही नहीं है जिसको जो मन में आये वैसे बोल रहे हैं , ऐसे हमारे सूत्र बता रहे हैं ।

यहां के नर्स स्टाफ कहती है जिसको शिकायत करना है कर लो , मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता । जब वहां पर मीडिया कर्मी ने अपनी पत्नी की प्रसूति करवाने के लिए वहां लेकर गया था उन्होंने जब कहा कि मैडम उनको बाथरूम जाना है जो बोतल चढ़ा हुआ है उसको निकाल दीजिए , तो नर्स मैडम तुरंत भड़क गए और मीडिया कर्मी ने उसका वीडियो बना लिया और वह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

मरीजों के परिजनों अनुसार यहां जिला अस्पताल के नर्स स्टाफ तो मोबाइल देखने में ही व्यस्त हैं । जब वहां के मरीज के परिजनों ने उनसे कहा कि मैडम चलिए देख लीजिए तो उनका कहना है चलो हट जाओ अभी मेरे को मोबाइल चलाने दो , मोबाइल चला लुंगी उसके बाद में उसको देख लुंगी । जब हमारे मीडिया कर्मी ने भी उनका नाम पूछा तो उन्होंने कहा कि पहले एसपी और कलेक्टर से लिखवा कर लाओ उसके बाद मैं अपना नाम बताऊंगी तुम कौन होते हो मेरे नाम जानने वाले । और कहते हैं जो लिखना है लिख दो , जो करना है कर लो कृपया इस पर ध्यान तो दीजिए कलेक्टर साहब ।
फिलहाल यह मामला तो कलेक्टर साहब के पास पहुंच चुका है अब आगे देखना होगा कि इसमें कलेक्टर साहब क्या संज्ञान लेते हैं ।




अन्य सम्बंधित खबरें