news-details

कोयला से लदी चलती ट्रक में लगी आग, ट्रक चालक व स्वामी सुरक्षित

छत्तीसगढ एवं ओडिसा सीमा क्षेत्र लवाकेरा में ट्रक में शॉर्ट के वजह से कोयला से लदी चलती ट्रक में शुक्रवार शाम करीब 5 बजे आग लग गई है। मामले की जानकारी पाते ही तपकरा पुलिस की टीम पहुंच गई मद्त करने में जुट गई है बताया जा रहा है कि ट्रक में कोयला लोड था जो कि चिरमिरी डिपो से ओडिसा के राउरकेला किसी फेक्ट्री में ले जाया जा रहा था ट्रक में चालक के साथ स्वयं मालिक भी मौजूद था जो की दोनों सुरक्षित ट्रक से निकल गए ।

पुलिस थाना प्रभारी वंश नारायण शर्मा ने बताया कि जशपुर से दमकल को आने में समय लग जाता और दमकल के पहुंचते तक ट्रक जल कर राख बन जाती। उससे पहले उन्होंने ओड़िशा के पुलिस थाना तलशरा के प्रभारी से सम्पर्क कर दमकल बुला कर आग पर काबू पा लिया गया है ।

जिले के नगर पंचायत कोतबा कुनकुरी में भी दमकल गाड़ियां न होना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है आस पड़ोस के क्षेत्र में दमकल न होने के वजह से आगजनी का शिकार हमेशा लोग हो रहे हैं आप को बता दें कि 26 फरवरी 2021 को तपकरा के एक प्रतिष्ठान में भी भीषण आगजननी हुई थी पर जशपुर से दमकल पहुंचते तक प्रतिष्ठान जल कर पूरी तरह से खाक हो जाती पर तपकरा थाना प्रभारी श्री शर्मा ने सूझबूझ से काम लेते हुए ओडिसा के पुलिस थाना तलशरा प्रभारी से सम्पर्क कर तत्काल दो दमकल बुला कर आग पर काबू पा लिया गया था।

आस पड़ोस के नगर पंचायतों में भी दमकल न होने के वजह से नागलोक क्षेत्र वासियों को हमेशा आगजनी का शिकार होना पड़ता है जो कि दुर्भाग्य है ।




अन्य सम्बंधित खबरें