news-details

कोविड नियमों के अनदेखी करने वालों पर सख्त कार्यवाही...3 लोगो पर दर्ज हुवा एफआईआर ....

रायगढ़। कंटेनमेंट जोन में नियमों की अनदेखी करने वालों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश पुलिस अधीक्षक द्वारा मीटिंग में दिये गए थे थे, निर्देशों के पालन में छाल टीआई विवेक पाटले द्वारा कंटेनमेंट जोन चन्द्रशेखरपुर ऐडू में बेरिकेट में लगे लकडी, रस्सी को हटाकर कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध ग्राम पंचायत सचिव द्वारा दिये गये आवेदन पत्र पर आरोपियों के विरूद्ध धारा 269,260,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तारी की गई है ।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत चन्द्रशेखरपुर ऐडू को प्रशासन के द्वारा 28 अप्रेल को कन्टेन्टमेंन्ट जोन घोषित किया गया है, जिसका पालन करते हुये ग्राम के सरपंच एवं अन्य ग्रामीणों द्वारा गांव के मुख्य मार्ग में रस्सी, लकडी लगाकर बेरिकेट बनाया गया है जिसे गांव के सनत राठिया पिता चुरन सिंह राठिया, दानी राम राठिया पिता छोटू राम राठिया, डमरूधर राठिया द्वारा 05 मई को शाम 04:00 बजे अनावश्यक रूप से बेरिकेट में लगे लकडी, रस्सी को हटाये यह जानते हुए कि गांव में कोरोना महामारी फैला हुआ है ।

कायम कर तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है । पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर थाना प्रभारी छाल द्वारा क्षेत्र के कंटेनमेंट एरिया ग्राम छाल, बोजीया, नवापारा, ऐडु व अन्य आसपास के गांव में ग्रामीणों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने कंटेनमेंट एरिया एवं होम आइसोलेशन के नियमों का कड़ाई से पालन करने की समझाइश दी गई है, साथ ही गांवों में कोटवारों से मुनादी कराई जा रही है ।




अन्य सम्बंधित खबरें