news-details

के के पटेल द्वारा प्रभार सम्हालते ही पुलिसकर्मियों में हुवा ऊर्जा का संचार...कोविड नियमो के उलंग्घन पर हुवी ताबड़तोड़ कार्यवाही....

सारंगढ़ पुलिस में युवा उपनिरीक्षक के के पटेल के आते ही पुलिसिया कार्यवाही अचानक तेज हो गयी है। ऐसे प्रतीत होता है मानो पुलिसकर्मियों में अचानक जान सी आ गई हो..! तेज तर्रार पुलिस अधिकारी के के पटेल के सड़क में उतारते ही कोविड नियमो के उलंग्घन करने वालों के होश ठिकाने लग गए है।

सारंगढ़ में कोरोना के मरीजों की संख्या में बेहताशा वृद्धि हो रही है लेकिन लॉक डाउन घोषित होने के पश्चात भी लोगो का आवाजाही कम नहीं हो रही थी।सड़क पर खुलेआम लोग घूम रहे थे,जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ने की आशंका से शहरवासी चिंतित थे।

जैसी सख्ती लॉक डाउन 2020 में देखा गया था वैसा कड़ाई इस बार देखने को नही मिल रही थी। परन्तु सारंगढ़ थाना में के के पटेल के पुनः आने से पुलिस विभाग सक्रिय हो गयी है क्योंकि कमान खुद मुखिया जो सम्भाल रहे हैं।

अभी तक थाना प्रभारी श्री पटेल द्वारा 37 बिना मास्क चालान के तौर पर 18000 रुपए, 9 तीन सवारी के 1800 रुपए का कुल 46 चालान काटा गया है।

ग्रामीण इलाकों में लॉकडाउन नियमो के उलंग्घन पर ठोस कार्यवाही की जरूरत--

नए प्रभारी के कमान संभालते ही शहर के मनचलों पर अंकुश जरूर लग गया है,परन्तु ग्रामीण इलाकों में जिस कदर कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है उस पर कड़ी पाबंदियों की जरूरत है। क्योंकि इस लॉक डाउन में ग्रामीण इलाकों पर पुलिस की गश्त नही के बराबर हो रहा है,जिससे बहुत सारे लोग खुलेआम आवाजाही कर रहे हैं। जिससे ग्रामीण इलाकों में संक्रमण दिन ब दिन बढ़ रहा है, जो कि चिंतनीय विषय है।




अन्य सम्बंधित खबरें