news-details

लॉकडाउन के उल्लंघन पर जिले के प्रसिद्ध स्वीट्स दुकान और उसके संचालक पर एफआईआर….होम डिलीवरी की आड़ में हाफ सटर खोल बेची जा रही थी मिठाईयां और नमकीन…..

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा पूर्ण लॉकडाउन “रविवार” को सुबह से सभी थानाक्षेत्र अन्तर्गत बेवजह आवाजाही पर कड़ाई करने के निर्देश दिये गये हैं । निर्देशों के पालन में कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष नागर द्वारा प्रतिदिन की तरह सुबह से शहर में सघन पेट्रोलिंग कर जुर्माने की कार्यवाही की जा रही थी । इसी दरम्यान उन्हें सूचना मिली कि पैलेस रोड स्थित “गणगैार स्वीट्स” में जोमैटो के डिलीवरी बॉय के अलावा अन्य लोग भी दुकान से मिठाईयां व नमकीन की खरीदारी कर रहे हैं । 

थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा कोतवाली पेट्रोलिंग व स्टाफ को मौके पर पहुंचने का पइंट देकर स्वयं मौके पर पहुंचे, जहां जोमेटो के डिलीवरी बॉय के अलावा कई लोग द्वारा मिठाई व नमकीन की खरीदारी कर रहे थे । नगर कोतवाल द्वारा स्वीट्स के संचालक आशीष अग्रवाल को लॉकडाउन का उल्लंघन कर लोगों की भीड़ करने के संबंध में कड़ी फटकार लगाये । कोतवाली थाने में “गणगौर स्वीट्स” के संचालक आशीष अग्रवाल पिता दिनेश अग्रवाल उम्र 36 साल साकिन पैलेस रोड रायगढ के विरूद्ध लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर धारा 269,270 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

विदित है कि जिला प्रशासन रायगढ़ के आदेश दिनांक 26/04/2021 के द्वारा होटल एवं रेस्टोरेंट से केवल स्विगी, जोमेटो के माध्यम से होम डिलीवरी की अनुमति प्रात: 06 से रात्रि 08:00 बजे तक दी गई है । शहर में आगे भी किसी प्रतिष्ठान में इस प्रकार की गतिविधियां पाये जाने पर नियमानुसार कार्यवाही की जावेगी ।




अन्य सम्बंधित खबरें