news-details

गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार..पुलिस ने 100 लीटर डीजल के साथ पकड़ा....

रायगढ़-जूटमिल टीआई अमित शुक्ला के नेतृत्व में आज दिनांक 25.05.2021 को जूटमिल पुलिस द्वारा केलो नदी किनारे नगर निगम रायगढ़ के पाइप सीवर के काम में लगी गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाले दो युवकों को 100 लीटर चोरी की डीजल के साथ पकड़ा गया है। आरोपियों को चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार आज दिनाँक 25.5.2021 को ठेकेदार संजय पांडे ठेकेदार के द्वारा लिखित आवेदन लेकर चौकी प्रभारी से मिला और बताया कि केलो नदी के किनारे नगर निगम रायगढ़ पाईप सीवर का काम कराया जा रहा है जहाँ से गाड़ियों में उपयोग के लिए रखी डीजल को अज्ञात चोर चोरी कर ले जा रहा है। चौकी प्रभारी द्वारा चौकी की पेट्रोलिंग को अज्ञात आरोपियों का पता लगाने निर्देशित किए। महज 06 घंटो के भीतर ही डीजल चोर दो आरोपी अंकित निषाद पिता समारू निषाद उम्र 20 वर्ष एवं आरोपी शिवम राजपूत पवन सिंह के कब्जे से स्टाफ द्वारा चोरी गई 100 लीटर डीजल बरामद किया गया ।

घटना के संबंध में प्रार्थी संजय पांडे के रिपोर्ट पर चौकी जूटमिल में अपराध क्रमांक 487/2021 धारा 379 IPC का अपराध दर्ज कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें