news-details

सरपंच प्रतिनिधि पर ग्रामीणों ने लगाया गम्भीर आरोप..जातिगत गाली और दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर दर्जनो ग्रामवासी पहुंचे अजाक थाने..

रायगढ़ शहर से गाँव धनागर के दर्जनों ग्रामीणों ने सरपंच प्रतिनिधि हरिशंकर पटेल द्वारा जातिगत गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज करने की मांग को लेकर आज अजाक थाना पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया है कि उनके परिजन जीवन यापन करने के लिए आंध्र प्रदेश गए थे जो रायगढ़ जिला वापस आकर आदिवासी छात्रावास चक्रधर नगर रायगढ़ में क्वॉरेंटाइन अवधि में रह रहे हैं।
पुलिस थाने पहुंचे ग्रामीणक्वॉरेंटाइन सेंटर के नोडल अधिकारी के द्वारा ग्रामीणों को बोला गया कि वे अपने ग्राम पंचायत के सरपंच से एक आवेदन लिखवा कर लाए तभी उनको परिवार वाले उनके घर ले जा सकते हैं। नोडल अधिकारी के बोलने पर परिवार के लोगों द्वारा सरपंच प्रतिनिधि हरि शंकर पटेल के पास गए।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है जब वे सरपंच जनप्रतिनिधि हरिशंकर पटेल के पास गए तो उन्हें जातिगत गाली गलौज करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उन्हें भगा दिया गया।

क्या कहते हैं सरपंच प्रतिनिधि हरिशंकर पटेल-
इस मामले में मुझे जानकारी नहीं है। बाहर से आए हुए लोगों को क्वॉरेंटाइन करने के लिए कल लाया जाएगा। उन्हें घर में रखने के लिए कहा गया है। 12वीं क्लास की परीक्षा होने वाली है। जिसके वजह से स्कूल में जगह नहीं है।




अन्य सम्बंधित खबरें