news-details

रायगढ़-सब्जी नही बनाऊंगी कहना पड़ गया भारी..बेरहम पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट..

पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द अन्तर्गत दिनांक 27/05/2021 को ग्राम बोकीटोला पतरापारा में एक युवक अपनी पत्नी की इसलिए डंडे से पीटकर हत्या कर दिया क्योंकि उसकी पत्नी रात को सब्जी बनाने से इंकार की । आरोपी को रैरूमा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

रिपोर्टकर्ता महेश एक्का पिता पौलूस एक्का उम्र 25 वर्ष ग्राम बोकीटोला पतरापारा दिनांक 27/05/2021 को चौकी रैरूमा में सूचना दिया कि उसके चचेरे भाई अभिलाल एक्का उसकी पत्नी की डंडे से मारकर हत्या कर दिया है । सूचना पर चौकी प्रभारी जेम्स कुजूर घटनास्थल पहुंचे । सूचनाकर्ता महेश एक्का बताया कि दिनांक 27/05/2021 के सुबह करीब 06:00 बजे इसका चचेरा भाई अभिलाल एक्का घर आकर बताया कि मुझसे बड़ी गलती हो गई है । पूछने पर बताया कि क्षमा एक्का (32 वर्ष) अब इस दुनिया में नहीं है । तब उसके साथ उसके घर क्षमा एक्का को देखने गया ।

अभिलाल के घर में उसकी पत्नी क्षमा एक्का घर अंदर जमीन में मृत पड़ी थी माथा, सिर मे चोट लगा था देखकर अभिलाल एक्का से क्या किये हो पूछने पर अभिलाल एक्का बताया कि बीते रात्रि (दिनांक 26/05/2021) को अपने पत्नी क्षमा एक्का को सब्जी बनाने के लिए बोला, सब्जी नहीं बनाने पर गुस्से में आकर क्षमा एक्का को बांस के डंडा से सिर माथा में मार कर हत्या कर दिया । रिपोर्टकर्ता महेश एक्का के रिपोर्ट पर आरोपी अभिलाल एक्का के विरूद्ध अप.क्र. 98/2021 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध कर आरोपी अभिलाल एक्का पिता चमारा एक्का उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम बोकीटोला पतरापारा चौकी रैरूमाखुर्द थाना धरमजयगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें