news-details

रायगढ़-एक सीधी-सादी लड़की फिर फंस गई प्रेमजाल में..न इज़्ज़त बची न प्यार..धोखेबाज प्रेमी आबरू लूटकर फरार..

चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में सहेली के पास मिलने आई 20 वर्षीय युवती की पहचान सहेली के घर के नीचे किराए के मकान पर रहने वाले रवि तिर्की के साथ हुई। जिसने खुद को पेसे से डॉक्टर बताया। कुछ दिनों बाद देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई प्यार के बाद युवक ने शादी करने का वादा कर युवती से शारीरिक संबंध बनाया फिर अंत में साथ छोड़कर फरार हो गया। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ चक्रधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है और पतासाजी में जुट गई है।

मिली जानकारी अनुसार 1 वर्ष पूर्व पीड़ित युवती अपने सहेली से मिलने के लिए रायगढ़ आई हुई थी। सहेली के घर के नीचे एक युवक किराए के मकान पर रहता था। जिसने युवती को देख पसंद करता हूं, तुमसे शादी करूंगा कह के प्रेम संबंध बनाया और उसी वक्त हफ्ते भर से सहेली के घर रह रही युवती के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया।

युवती जब अपने गांव चली गई तो आरोपी युवक फोन करता था और उसे सप्ताह 15 दिन में अपने पास मिलने के लिए बुलाता था। युवती जब मिलने आती थी तो वह दो-तीन दिन अपने साथ रख उसके आबरू से खिलवाड़ करता था। युवती जब शारीरिक संबंध बनाने से मना करती थी तो युवक शादी तो करना ही है कहकर बात को टाल दिया करता था।

मिली जानकारी अनुसार आरोपी युवक ने जनवरी 2021 में युवती को फोन करके शादी करेंगे मैं तुमको लेने आया हूं कहते हुए युवती के गांव पहुंच गया। युवती भी आरोपी के बातों में आकर घर पर बिना बताए उसके साथ कार में बैठकर रायगढ़ आ गई। आरोपी ने युवती को किराए के मकान में रखकर पति-पत्नी की तरह संबंध बनाया करता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती जब बार-बार शादी करने के लिए बोली तो आरोपी युवक ने 22 अप्रैल को घर में ही शादी हल्दी लगा कर लड़की के माता-पिता और खुद के माता-पिता को बिना बताए ही शादी कर लिया और 3 मई तक शारीरिक संबंध बनाता रहा।

3 मई तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवक लड़की को छोड़कर भाग गया तब युवती ने उसके मोबाइल फोन से संपर्क करने की कोशिश की परंतु उसका मोबाइल बंद बताया।




अन्य सम्बंधित खबरें