news-details

रायगढ़ - जिले में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोत्तरी..3 अज्ञात युवकों ने फिल्मी अंदाज में लूट को दिया अंजाम...

रायगढ़ जिले में लगे लॉकडाउन से आंशिक छूट मिलने के बाद अपराधिक घटनाओं में भी एकाएक वृद्धि होने लगी है। हत्या, चोरी के बाद अब लूटपाट के मामले भी सामने आने लगे हैं। लूटपाट का एक ताजा मामला पुसौर थाना क्षेत्र से सामने आया हैं। जहां कल दोपहर तीन अज्ञात आरोपियों ने माइक्रो फाइनेंस के पद पर कार्यरत कर्मचारी को निशाना बनाया है । लुटेरों ले जेब पर रखे नगदी को लूट कर वारदात को अंजाम दिए है। पीड़ित की शिकायत पर पुसौर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

शिकायतकर्ता परमेश्वर टंडन ने पुलिस को बताया है कि वह ग्राम पासीद थाना कोसीर का रहने वाला है जो वर्तमान में भजनडीपा मिट्ठूमुड़ा में किराए के मकान से रहता है और माइक्रो फाइनेंस कंपनी में एडीओ के पद पर कार्य करता है जो। 1 जून को दोपहर 1:00 बजे अपने मोटरसाइकिल से ग्राम तेलीपाली केनसरा से समूह लोन 36430 रु को कलेक्शन कर केनसरा से होते हुए कंवरिहा पक्की सड़क से जा रहा था। तभी तीन अज्ञात व्यक्ति रोड पर मिले। जिसमें से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल सीबी शाइन बिना नंबर के खड़ी गाड़ी पर बैठा था और 2 लोग रोड में खड़े थे। जिन्हें देखकर पीड़ित मोटरसाइकिल को धीरे से साइड से निकल कर जा रहा था तभी एकाएक आरोपियों ने उसके मोटर साइकिल के हैंडल को पकड़ कर रोक लिए।

फिर आरोपियों ने लूट के इरादे से पीड़ित के सर्ट को पकड कर खिचने लगे और एकाएक धक्का दिये जिससे वह जमीन में गिर गया और वे लोग तीनो मिलकर जकड़ लिए फिर फुल पेंट के बांये जेब में हाथ डालकर 36430 रूपये को पाकिट से निकाल कर लूट कर तीनो सी0बी साईन मो0सा0 से ग्राम तेलीपाली की ओर भाग गये।

तीन अज्ञात व्यकितयो में दो लम्बे एक नाटा था जिसमें से एक लम्बे व्यक्ति सफेद चैक शर्ट एवं हाथ में कडा स्टील का पहना था एक लम्बे व्यक्ति संतरा रंग लाईन की शर्ट एवं नाटा व्यक्ति काला रंग का शर्ट पहना था। उनकी मो0सा0में नंबर प्लेट नही थी एवं पीछे की साईड इन्डीगेटर टुटा हुआ था। उपरोक्त घटना की जानकारी पीड़ित ने सुपिरियर बीएम चंदन कुमार मौर्य एवं ए सी एम बंसत प्रधान को दी जहा घटना स्थल में पहुचकर तीनो पुलिस थाना पहुचे। आरोपियों का उम्र करीब 25 से 35 वर्ष के थे।

क्या कहते है थाना प्रभारी-

कल शाम इस मामले में एफ आई आर दर्ज हुई है अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं।

विजय पैंकरा,थाना प्रभारी पुसौर




अन्य सम्बंधित खबरें