news-details

सिंघोडा : घर के सामने बने ब्रेकर तोड़े जाने पर दो पक्षों में काउंटर, मामला दर्ज.

थाना सिंघोडा अंतर्गत ग्राम खम्हारपाली में घर के सामने बने ब्रेकर तोड़े जाने पर दो पक्षों में काउंटर, मामला दर्ज किया गया है.

शंभूनाथ कुलदीप ने पुलिस को बताया कि 09 जून 2021 को उसके घर के सामने बने ब्रेकर को टीकेश भोई द्वारा तोड रहा था जिसे उसके पिता जी मना करने पर टीकेश भोई द्वारा उसके पिताजी जयदेव कुलदीप को बेवजह धक्का दे दिया जिससे वे गिर गये जिससे उसके कमर के पास चोट आया है जिसे छुडाने के लिए वह और उसकी पत्नि के साथ गये तो टीकेश भोई व अमन भोई के द्वारा हाथ मुक्का व डण्डा से मारपीट किये है व मां बहन की अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दिये है। मारपीट से उसके गला गाल व पीठ मे चोट लगा है तथा उसकी पत्नि के दाहिने गाल माथा बांये हाथ के कलाई के पास चोट लगा है.

इसी तरह से टिकेश भोई के अनुसार स्वीटी आटो सरायपाली मे मैनेजर का काम करता है । उसके ब्यारा के सामने शम्भूनाथ कुलदीप ब्रेकर बना दिया था. 09 जून 2021 को उक्त ब्रेकर को वह ट्रेक्टर से बराबर कर रहा था कि लगभग 07:30 बजे शम्भूनाथ, मोहन, प्रमोद और जयदेव घर से लाठी डंडा लेकर आये और ब्रेकर को क्यों बराबर कर रहा है कहकर मां बहन की गाली गलौच करते हुए तुझे जान से मार देंगे कहकर शम्भूनाथ ने डण्डा से तथा मोहन, प्रमोद और जयदेव हाथ मुक्का से मारपीट किये है मारपीट करने से उसके सिर, माथे मे, बाये हाथ मे चोट लगा है घटना को अमन भोई और गोवर्धन भोई देखे सूने है और बीच बचाव किये है।

उपरोक्त दोनों मामलो में पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.