news-details

सरायपाली : पेड़ से टकराकर गिरने से मोटर सायकल चालक की मौत, मामला दर्ज.

थाना सरायपाली अंतर्गत ग्राम छिबर्रा के आगे पेड़ से टकराकर गिरने से मोटर सायकल चालक की मौत होने पर मामला दर्ज किया गया है.

राधेश्याम बुड़ेक ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम भूरसापाली का निवासी है । 10 जून 21 को दोपहर 2.30 बजे करीबन मोबाइल से सूचना मिला कि उसका भतीजा अमित बुड़ेक ,विनोद भोई एवं सरोज भोई का ग्राम छुईपाली जाने वाली रोड़ ग्राम छिबर्रा के आगे मोटर सायकल से एक्सीडेंट हो गया है जिनको 108 वाहन से शासकीय अस्पताल सरायपाली लेकर जा रहे हैं। जहां उसका भतीजा अमित बुड़ेक ,विनोद भोई एवं सरोज भोई को ईलाज हेतु सरायपाली अस्पताल में भर्ती किये। डाक्टर साहब ने देखकर अमित बुड़ेक को मृत्यु हो जाना बताया। विनोद भोई को पुछताछ करने पर बताया कि ग्राम खम्हारपाली से न्यू सोल्ड मो0साय0 हीरो HF डिलक्स में हम तीनो बैठकर आ रहे थे। मोटर सायकल को अमित चला रहा था। ग्राम छिबर्रा के आगे पहुंचे थे कि अमित ने मोटर सायकल को तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर पेड़ में टकराकर एक्सीडेंट कर दिया। जिससे तीनों को चोटें आई है।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 304-A-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.





अन्य सम्बंधित खबरें