news-details

3 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 कोटा से एक बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है आपको बता दे की 3 साल की मासूम बच्ची के साथ 45 वर्षीय व्यक्ति ने की हैवानियत भरा दुष्कर्म किया है शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति ने टीवी में कार्टून दिखाने के बहाने बहला फुसलाकर अपने घर ले गया जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में तीन साल की बच्ची के साथ 18 जून दिन शुक्रवार की शाम को पड़ोस में रहने वाला शिव प्रसाद मार्को पिता संतु राम उम्र 45 वर्ष ने बच्ची को टीवी में कार्टून दिखाने के नाम से बहला फुसलाकर अपने घर ले गया था। बच्ची की दादी जब घर पहुँची तो अपनी नातिन को खोजने लगी जब नही मिली तब पड़ोस में रहने वाले शिव प्रसाद के घर पर आवाज लगाया पर उसने दरवाजा नही खोला.

जिसके बाद बच्ची की दादी ने दरवाजे की छेद से देखा तो शिव प्रसाद खुद और बच्ची के भी कपड़े खोलकर उसके साथ गलत काम कर रहा था जिस पर दादी ने फिर से आवाज लगाई तो शिव प्रसाद ने दरवाजे को खोला जिसके बाद बच्ची की दादी कमरे के अंदर गयी तो देखा कि बच्ची बिना कपड़े बेहोसी की हालत में पड़ी हुई थी जिसे उठाकर अपने घर के लिए भागी जिसके बाद उसने अपने बेटे बहु को घटना की जानकारी दी। परिजनो ने 19 जून को कोटा थाना पहुचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

बच्ची के परिजनों के बयान के आधार पर कोटा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी शिव प्रसाद मार्को को 20 जून की सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर थाने लेकर आई । कोटा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376, 6- पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया जिसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें