news-details

सर्वसमाज समन्वय महासभा बागबाहरा प्रखंड कार्यकारिणी गठन हेतु गत 11 जुलाई दिन रविवार को स्थानीय दुर्गामंदिर के सभागार में आवश्यक बैठक आयोजित की गई

कार्यकारिणी गठन हेतु गत 11 जुलाई दिन रविवार को स्थानीय दुर्गा मंदिर के सभागार में आवश्यक बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में सभा को सम्बोधित करते हुवे महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजीव कर्मकारजी ने उपस्थिति जनों को महासभा के काम करने के तरीके व मर्यादा से अवगत कराते हुवे बताया कि शीर्ष नेतृत्व से प्राप्त निर्देश पर महासभा द्वारा आयोजित सभी कार्य विधिसम्मत ही हों इसका विशेष ध्यान रखा जाये।

सम्बोधन के क्रम को आगे बढ़ते हुवे आपने कार्यकारिणी के गठन की आवश्यकता को बताते हुए सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद हेतु विनोद यादव उपाध्यक्ष पद हेतु यशवंत जिन्दल व हरिश सोनी सचिव हेतु मनीष कुमार अवसरिया सहसचिव हेतु घनश्याम चक्रधारीका नाम मनोनित कर कार्यकारिणी के अन्य सदस्यों के नाम की घोषणा की, संरक्षक के रूप में बागबाहरा प्रखण्ड में महासभा के मार्गदर्शन करने का दायित्व प्रेमशंकर सिन्हा, भोजनाथ देवांगन दुर्गाप्रसाद वस्त्रकारजी, नरेश चन्द्राकर, नन्दलाल यादव व भेखलाल साहू ने सभा मे उपस्थित जनों के आग्रह से स्वीकार किया। महासभा के अन्य पदाधिकारियों के नियुक्ति की घोषणा आगामी बैठक में प्रखण्ड के विद्वजनों व संरक्षक गणो से परामर्श कर यथाशीघ्र ही की जायेगी। उक्त बैठक में उपस्थित पुरुषवर्ग के साथ ही साथ मातृशक्तियों संख्या भी प्रसंशनीय रही।

 

 

 





अन्य सम्बंधित खबरें