news-details

बागबाहरा : बगैर शराब पीये हालत में दूसरे दिन कपड़ा खरीदने आना कहने पर कपड़ा व्यवसायी से मारपीट, मामला दर्ज.

थाना बागबाहरा अंतर्गत ग्राम सुखरीडबरी में बगैर शराब पीये हालत में दूसरे दिन कपड़ा खरीदने आना कहने पर की मारपीट जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

प्रकाश ध्रुव ने पुलिस को बताया कि कपड़ा व्यवसाय का काम करता है । ग्राम सुखरीडबरी झलप रोड़ में प्रिया कलेक्शन के नाम पर उसका स्वयं का कपड़े का दूकान है। 19 जुलाई 2021 को वह अपने कपड़ा दूकान में बैठा था कि 11.30 बजे ग्राम खुसरूपाली का नोकेश दीवान अपने दो अन्य साथी जिनका नाम वह नही जानता के साथ दूकान में कपड़ा खरीदने आया और दूकान अंदर आकर पेंट शर्ट दिखाओ बोले तो वह उन्हे पेंट शर्ट दिखा रहा था तीनो शराब पीये हुये थे मुंह से बदबू आ रहा था कपड़ा खरीदने के नाम पर चिकचिक करने लगे तो वह उन्हे बोला कि शराब पीकर दूकान में कपड़ा खरीदने आये हो बगैर पीये हालत में दूसरे दिन आना बोला तो तीनो शराब पीये हो बोल रहे हो कहकर आवेश में आकर मुझे मां बहन की गंदी गंदी गाली गुप्तार कर जान सहित मारने की धमकी देकर तीनो एक राय होकर हाथ मुक्का लात घुंसा से मारपीट किये। मारपीट करने से मेरे बांये गाल ,कनपटी ,सिर ,गला में चोंट लगकर दर्द हो रहा है। घटना को दूकान के बाहर खड़े अजय चन्द्राकर, गूंजन पनुरिया और भीष्म नायक देखे सुने व दौड़कर दूकान अंदर आकर बीच बचाव किये है।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 451-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.





अन्य सम्बंधित खबरें