news-details

कांग्रेस पार्टी के कार्यकारिणी सदस्य को भाजपा ने बिना अनुमति के अपने कार्यकारिणी सदस्य में किया शामिल, इसे भूल कहे या भाजपा की साजिश !

खल्लारी विधानसभा अंतर्गत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान की कार्यकारिणी समिति का गठन अभी हाल ही में ब्लॉक कांग्रेश कमेटी कोमाखान अध्यक्ष संतोष पटेल द्वारा नियुक्त किया गया है जिसमें कोमाखान ग्राम पटपरपाली के सरपंच राजेंद्र शर्मा जो कट्टर कांग्रेसी है जिसे कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकारिणी में सदस्य प्रमुखता से जगह देकर कांग्रेस पार्टी की रीति नीति को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी राजेंद्र शर्मा को दिया गया है। जिस पर ग्राम पटपर पाली के सरपंच राजेंद्र शर्मा का कहना है कि मैं छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी एवं भूपेश बघेल की जन हितेषी योजनाओं से बहुत ही प्रभावित हूं एवं कांग्रेस पार्टी का सच्चा कार्यकर्ता एवं समर्थक हूं लेकिन भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मेरे बिना अनुमति के मुझे अपने कार्यकारिणी सदस्य में शामिल किया गया है।

जो पूर्णत गलत है एवं ऐसा प्रतीत होता है भारतीय जनता पार्टी को भूपेश सरकार के खिलाफ कोई ठोस मुद्दा ना मिलने भाजपा में कार्यकर्त्ताओ की कमी के चलते और अपनी कार्यकारिणी की संख्या बल बढ़ाने के लिए ऐसा रणनीति बनाकर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को उनके इच्छा जाने और बिना अनुमति के अपने कार्यकारिणी सदस्य मैं शामिल करने का एजेंडा भाजपा की साजिश है।

एवं साम दाम दंड भेद से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तोड़ने के इरादे से भाजपा एजेंडा बना कर कार्य शुरू कर दिया गया है मैं राजेंद्र शर्मा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान के कार्यकारिणी सदस्य हूं और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मेरे अनुमति और मेरे बिना इच्छा जाने बगैर मुझे अपने कार्यकारिणी सदस्य में शामिल करने का प्रयास पूरी तरह से गलत है और मैं इसका खंडन करता हूं।




अन्य सम्बंधित खबरें