news-details

किसान पुत्र अग्नि को बीज निगम के अध्यक्ष एवं महेंद्र को कृषक कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष बनाए जाने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान के कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भुपेश बघेल सरकार को किसान हितैसी माना जाता है किसानों के हित के लिए विभिन्न योजनाओं को राज्य में लागू कर किसानों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।

महासमुन्द जिले से बीज निगम के अध्यक्ष अग्नि चन्द्राकर एंव कृषक कल्याण परिषद उपाध्यक्ष महेंद्र चन्द्राकर को जिम्मेदारी दी गई है जो किसान पुत्र है और कृषि कार्य से ताल्लूक रखते है। भुपेश बघेल द्वारा किसानों के हित के लिए किसान पुत्र को जिम्मेदारी देने से क्षेत्र की जनता में बहुत उत्साह है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान के कार्यकर्ताओं ने बीज निगम अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर एवं कृषक कल्याण परिषद उपाध्यक्ष महेंद्र चंद्राकर के पदभार ग्रहण करने के मौके पर कार्यकर्ताओं ने मुलाकात कर बधाई दिया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से हरिशंकर यादव तूफान दीवान संतोष पटेल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोमाखान अध्यक्ष, प्रदीप यादव गोलू जैन ,राहुल श्रीवास,नरेंद्र जैन,भूपेंद्र देवांगन सहित सभी कांग्रेस जन ने बीज निगम अध्यक्ष अग्नि चन्द्राकर को बधाई व शुभकामनाए दी।




अन्य सम्बंधित खबरें