news-details

खुद को आई ए एस ऑफिसर बताकर कर रहे थे बदसूलकी, आई कार्ड मांगने पर भागने लगे, चढ़े पटेवा पुलिस के हत्थे

रायपुर के दो युवकों को शराब के नशे में पिथौरा को आई ए एस आफिसर बताकर अभद्रता और गाली गलौच करना महंगा पड़ गया दोनों युवक को पटेवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। IPS अफसर बताकर दोनों हाईवे पेट्रोलिंग और 112 से बदसूलकी कर रहे थे। दोनों युवक शराब के नशे में थे और सोमवार रात को पुलिस टीम से IPS अफसर बताकर रौब झाड़ रहे थे। पटेवा Police ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर 151 के तहत कर रही कार्रवाई की गई है।

पटेवा पुलिस के अनुसार बकि सेवकराम (28) अंशु द्विवेदी (35) हाईवे पर खुद को IPS अधिकारी बताकर हाईवे पेट्रोलिंग और 112 की टीम को ही रौब दिखाना शुरू कर दिये. जवानों के साथ बदसूलकी करने लगे. वहीं पेट्रोलिंग वाले नए SP को देखे नहीं है तो लोग को डाउट लगा. कहीं SP साहब तो नहीं है. दोनों युवक जब अभद्रत से पेश आने पर पटेवा पुलिस को शक हुआ SP साहब तो गाली गलौज नहीं करेंगे, तब उनसे आई कार्ड मांगा. इसके बाद दोनों की पोल खुल गई. पटेवा पुलिस ने बताया कि 11:30 बजे हाईवे पेट्रोलिंग जहां पॉइंट मिलते हैं, वहां बैठ रहते है.

पॉइंट आने पर वहां से वह रवाना होती है. इसी बीच दो कार सवार फर्जी तरीके से रौब दिखाने लगे अपने को एसपी बताने लगे. पेट्रोलिंग वाले नए SP है सोच कर चुप रहे. जब वह अभद्रता करने लगे तो पेट्रोलिंग टीम ने समझ गया की यह SP नहीं है, फिर उन्होंने कहा कि हम वर्दी पर हैं सर आपका आई कार्ड दिखाए. यह बात सुनकर वह कार में बैठकर जंगल की तरफ भागने लगे. फिर सिपाहियों ने पीछा कर दोनों को गिरफ्तार कर लाए हैं. धारा 151 अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई किया जा रहा है





अन्य सम्बंधित खबरें