news-details

5 मोटरसाइकिल समेत दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में..बाईक चोरों पर पुलिस की कार्यवाही....

जिले में लगातार बढ़ रही चोरियों को लगाम कसने के लिए जिला पुलिस कप्तान अभीषेक मीणा ने क्राईम मिटिंग लेकर चोरों को धरपकड़ करने के लिए थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे ।रायगढ़ पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश पर ए एस पी अभिषेक वर्मा व धरमजयगढ़ एस डी ओपी के मार्गदर्शन में तमनार थाना प्रभारी एल पी पटेल के नेतृत्व में तमनार पुलिस के हत्थे दो चोर 5 बाईक समेत पुलिस के गिरफ्त में मुखबिर के सुचना में आए हैं।

मिलीजानकारी के अनुसार चोर टपरंगा गांव के ईंटाप्लांट में चोरी की मोटरसाइकिल रख कर पड़ोसी राज्य उड़ीसा में ग्राहक तलास रहे हैं, जिसके सुचना आरक्षक अरविंद पटनायक को मिली । आरक्षक तत्काल मामले की जानकारी थाना प्रभारी को दी जिसके पश्चात घेरा बंदी कर आरोपियों को पकड़ा गया।

पुलिस से मिलीजानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के टपरंगा गांव में 5 मोटरसाइकिल समेत दो चोर को गिरफ्त में लिया गया है । जहां एक आरोपी किराए के मकान में रहा करता था तो वहीं दुसरा स्थानीय निवासी है। आरोपियों ने घुम घुम कर बाईक चोरी करने की बात पुलिस के पास कबुली है, आरोपियों ने बताया की वे घरघोड़ा और खरसिया ईलाके से चोरी की है।

पुलिस के हिरासत में मोटरसाइकिल के विवरण 

जहां आरोपियों के नाम भोलाशंकर पिता जीवन प्रकाश उम्र 29 वर्ष निवासी डभरा, खेमराज यादव चमारसिंह उम्र 23 वर्ष टपरंगा तमनार बताया जा रहा है । जहाँ आरोपियों के पास से 2 होंडा साईन,1सीडी डीलक्स,2 पैसन प्रो जप्त की गई जिसकी किमत तकरीबन 2,50,000 से अधिक बताई जा रही है । जहां आरोपियों के विरुद्ध 41,1(4)सी आर पी सी, 379 आई पीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर रिमांड पर भेजा गया है, पूर्व में भी भोला शंकर 21 मोटरसाइकिल की चोरी के मामले में जेल जा चुका है। आरोपियों को पकड़ने में ए एस आई दुर्गाचरण साहू, प्रधान आरक्षक उमाशंकर धृतान्त, आरक्षक अरविंद पटनायक की सराहनीय भूमिका रही।




अन्य सम्बंधित खबरें