news-details

आरक्षक ने बनाया 22 वर्षीया युवती को शिकार....युवती के जहर सेवन से मामला पहुंचा थाना में

तखतपुर क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती सिविल लाइन क्षेत्र में रहकर कोचिंग करती है। इसके साथ ही युवती निजी संस्थान में काम भी करती है। एक साल पहले उसकी मुलाकात सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक से हुई। दोनों की आपस में अच्छी दोस्ती हुई जोकि बाद में प्यार में बदल गया। इसके बाद आरक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। परिजनों ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि युवती जब भी शादी के लिए कहती तब आरक्षक हमेशा कोई न कोई बहाने बनाकर इस बात को टाल देता। लगातार टालमटोल से परेशान होकर में युवती ने रविवार की सुबह अपने घर में जहर खा लिया।

जहर खाने के बाद जब युवती की तबियत बिगडऩे लगी तब उसने पूरी बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद आनन फानन में उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। सिम्स में युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना पर सिविल लाइन थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने पीडि़ता की तरफ से दिए गए बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं आरक्षक ने मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उसने कभी शादी से इंकार नहीं किया। लड़की और उसकी जाति अलग है। ऐसे में अगर वह लड़की से शादी कर लेता है तो उसकी एक बहन जिसकी जल्द शादी होने वाली है उसमे दिक्कत आएगी।

पुलिस युवती का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है




अन्य सम्बंधित खबरें