news-details

पिथौरा : रास्ता रोककर गांजा और शराब पीने के लिये पैसा नही देने पर हाथ मुक्का से मारपीट, मामला दर्ज.

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम टेका के पास रास्ता रोककर गांजा और शराब पीने के लिये पैसा नही देने पर हाथ मुक्का से मारपीट जिसपर मामला दर्ज किया गया है.
यशवंत पटेल ने पुलिस को बताया कि 07 सितम्बर 2021 को उसके दोस्त लोचन पटेल, सालिक पटेल के साथ मोटर सायकल से सांकरा जा रहे थे कि करीब 01 बजे ग्राम टेका के पास नीलेश साहू एवं राम सिन्हा उन लोगों को रोककर तुम लोग कहां जा रहे हो हमें गांजा शराब पीना है कहकर पैसा चाहिये हम लोग कहां से पैसा देंगे कहने पर पैसा देना पडेगा कहकर राम सिन्हा उसके हाथ को पकडकर हाथ मुक्का से तथा नीलेश साहू अपने हाथ में रखे राड से उसके दाहिने कंधा बांये पैर में मारपीट कर चोंट पहुंचाए है तथा मां बहन की गंदी गंदी गालियां देकर थाना में रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दिये. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 327-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.
इसी तरह कामेश कुमार रात्रे ने पुलिस को बताया कि 07 सितम्बर 2021 के शाम करीब 07 बजे पिथौरा से अपने साथी अमन पटेल, योगेश रात्रे के साथ मोटर सायकल में घर नयापारा जा रहा था कि ओव्हर ब्रिज के आगे नयापारा मोड के पास गजेन्द्र एवं उनके साथी खडे थे उन लोगों को रोककर पैसा मांगने लगे पैसा नही है बोलने पर मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर हाथ मुक्का एवं डंडा से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिये है मारपीट करने से उसके पीठ, दाहिने सीना, माथा में चोटे आई है घटना को अमन पटेल, योगेश रात्रे देखे सुने है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें